बायोलॉजी टीचर की चुदाई भाग २

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by desimirchi, Mar 22, 2017.

  1. desimirchi

    desimirchi Administrator Staff Member

    Biology Teacher Ki Chudai Part 2 :

    फिर थोड़ी देर बाद मैडम नाहा कर आई और मेरी तरफ मुस्कुरा कर किचन में चली गयी फिर कुछ दिन ऐसे ही चलता रहा, फिर में उनके बारे में सोच कर मुठ मरता.

    फिर एक दिन जब में वापस घर गया तो मुझे याद आया की में अपना प्रोजेक्ट जो मुझे कल सबमिट करना है वो तो में वही भूल आया हु, तो में वापस वह पंहुचा तो गेट खुला हुआ था तो में अन्दर चला गया प्रोजेक्ट हॉल में ही टेबल पे रखा था.

    तभी मुझे बेडरूम से अजीब सी आवाजे आने लगी और जब में वह पंहुचा और अन्दर देखा तो मैडम नंगी थी और बेड पर मुठ मर रही थी और अपने बूब्स से खेल रही थी. ये देख कर मैंने अपना लंड बहार निकला और मसलने लगा और फिर मैंने जो सुना मुझे यकीं नही हुआ वो कह रही थी की “आह्ह्ह्ह आह्ह्ह अंकित तेज़ और तेज़ अंकित “ मैडम मुठ मरते हुए मुझे इमेजिन कर रही थी.

    फिर मुझसे रुका नही गया और में अपना लंड हाथ में पकड़ के रूम में घुश गया, मुझे देखते ही मैडम एक दम से चोक गयी और रुक कर अपने नंगे बदन को चादर से ढकने लगी.

    में बेड पर गया और उनके पास जाकर बैठ गया और उनके दोनो हाथ पकड़ कर उनसे कहा की मैडम आप मुझे बहुत अची लगती हो और उन्हें अपनी तरफ खीच लिया पहले तो उन्होंने बिरोध किया और कहा ये गलत है फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने भी कहा की तुम भी अच्छे लगते हो और मुझसे आ कर चिपक गयी और हम किस करने लगे.

    फिर मैंने उनके बोदू से चादर हटाया और हम दोनो नंगे हो गये, में पागल हो गया उनके बॉडी को देख कर ऐसा लग रहा था की उसकी बॉडी को मसल दू उसके बूब्स तो फूटबल जैसा लग रहा था में उसके दूध को पिने लगा और उसे कुछ देर तक किस करता रहा में उसे किस करते करते ही बेड पर सुला दिया और हीर किस करते करते ही अपना लंड एक हतक से उसके चूत में दल कर घुसाने लगा और थोडा सा ब्लड बहार आ गया पर मई उसे चोदता रहा हम दोनो लगातार सेक्स करते रहे हमे बहुत मजा आ रहा था मुझे लग रहा था की हम ऐसे ही सेक्स करते रहे फिर में और जोर जोर से अन्दर बहार करने लगे तप मरेर लंड ने पानी छोड़ दिया और मैंने अपन्द लंड उसके मुह में दाल दिया वो मेरे लंड को चूस चूस कर साफ़ करने लगी. हम दोनो नंगे ही साथ में सोये रहे . फिर में उसे रोज चोदता वो भी पहले से ही नहा के रेडी रहती थी मुझसे चुदवाने को मैंने छोड़ छोड़ के उसके चूत को लाला कर दिया था वो चाहती थी की में उसे चोदता ही रहू ,वो मुझे रात में भी बहुत मिस करती थी और सुबह होने के इंतज़ार करती थी.
     

Share This Page