बड़ी चुचियों वाली आंटी

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by desimirchi, Mar 9, 2017.

Tags:
  1. desimirchi

    desimirchi Administrator Staff Member

    Badi Chuchiyon Wali Aunty :

    हेल्लो मेरा नाम डैन है और मै २३ साल का हूँ और ६ फूट १ इंच लम्बा हूँ, मै मंग्लोरे से हूँ, आज मै आपको अपनी लाइफ की सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ, मै फ्री हिंदी सेक्स स्टोरीज का नियमित पाठक हूँ और यह एक ऐसा मंच है जहाँ मै अपना अनुभव शेयर कर सकता हूँ, यह घटना तब की है जब मै १९ साल का था, उस समय मै कॉलेज में पढाई कर रहा था, मेरे एक अंकल थे जो बंगलोर में रहते थे|

    मै हर साल उनके पास छुट्टियों में चला जाता था घुमने, इस साल भी मै उनके पास गया हुआ था, मेरे अंकल के घर में चार लोग थे, अंकल, आंटी और उनकी दो बेटियां जिनकी उम्र १८ और १९ साल की होगी| मेरी आंटी का नाम विजया था और वो ३९ साल की एक सेक्सी महिला थी, मेरी अंकल की उम्र ४५ साल की थी और वो बैंक में जॉब करते थे, २९-०४-२०१५ यह वो तारीख थी जिस दिन मैंने फर्स्ट टाइम सेक्स किया था|

    एक दिन मै रूम में बैठकर टीवी देख रहा था, तभी आंटी मेरे पास आई और उन्होंने पूछा चाय पियोगे? मैंने कहा हाँ, उसके बाद चेहरे पर मुस्कान लिए आंटी वहां से चली गयी, उनकी सेक्सी मुस्कान देखकर मेरा दिमाग हिल गया, मै सोचने लगा की कही आंटी के मन में कुछ और तो नहीं है न…

    अब आंटी मुझे जब भी देखती मुझे देखकर वो हलकी सी मुस्कान दे देती थी और जान बुझकर अपने बूब्स को मेरे शरीर से टच करने की कोशिश करती थी, पहले तो मै रिश्तों का ख्याल करके खुद कण्ट्रोल कर लेता था लेकिन बात अब कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी थी, एक दिन घर पर कोई नहीं था, अंकल काम पर गए हुए थे और उनकी दोनों बेटियां कॉलेज गयी हुई थी!

    मै अपने रूम में बैठा टीवी देख रहा था, तभी मुझे आंटी के रूम से सिस्कारने की आवाज आने लगी, मैंने जाकर चुपके से खिड़की से झांक कर देखा तो आंटी दूधवाले के साथ नंगी चुदाई का मज़ा ले रही थी, दूधवाले का लंड आंटी की चूत में था और बड़ी तेजी से अपना लंड ऊपर नीचे कर रहा था और आंटी भी अपनी गांड उठा उठाकर मज़ा ले रही थी, कुछ देर ऐसे ही चुदाई करने के बाद दोनों ६९ की पोजीशन में आ गए, अब आंटी दूधवाले का लंड चूस रही और दूधवाला आंटी की चूत को चाट रहा था|

    कुछ देर ऐसे ही चूसन चुदाई करने के बाद उसने आंटी को डोगी बना दिया और अपना लंड का सुपारा आंटी की गांड में सटाकर जोर से धक्का मारा, आंटी की चीख निकल गयी, आह आह ओह ओह ओह आह, धीरे डालो में गांड फट जाएगी!

    दूधवाला : आज तुझे रंडी की तरह चोदुंगा

    आंटी : तो मना किसने किया है? आज मेरी चूत और गांड दोनों को भोसड़ा बना दो, चोद डालो अपनी इस रंडी को….

    यह सब देखकर मेरा लंड भी खड़ा हो गया था, अब मै भी मुठ मारने लगा….

    उधर दोनों चुदाई में मगन थे…..१० मिनट की और चुदाई करने के बाद दूधवाला वह से जाने के निकला तो मै भी दौड़कर अपने रूम में आ गया और सोने की नाकाम कोशिश करने लगा, अब मै भी आंटी को चोदने का प्लान बनाने लगा और मौके की तलाश करने लगा!

    शायद मेरा नसीब मेरे कुछ ज्यादा ही साथ थी और मुझे दो दिनों के बाद ही मौका मिल गया, मै और आंटी घर पर अकेले थे और आंटी किचन में चाय बना रही थी, मै हिम्मत करके आंटी के पास गया और पीछे से पकड़ लिया! आंटी ने पूछा क्या कर रहे हु तुम, मैंने कहा दूधवाले के साथ करने में मज़ा आता है? अब आपको मुझे भी मज़ा देना होगा नहीं तो सबकुछ मै अंकल को बता दूंगा, आंटी डर गयी और रोने लगी….

    लेकिन मुझपर जैसे चुदाई का भूत सवार था, मैंने आंटी की चुचियों को पीछे से ही मसलना शुरू कर दिया, और करीब १० मिनट तक मै उनकी चुचियों को दबाता रहा और किस करता रहा, अब तो आंटी भी गरम होने लगी और मेरा साथ देने लगी….अब मै आंटी को अपने रूम में ले गया और जाते ही उनके और अपने कपड़े उतार दिया और उनके पूरी बॉडी पर किस करने लगा!

    यहाँ कहानी आप फ्री हिंदी सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे है|

    कुछ देर बाद मैंने अपना लंड आंटी की मुहं में पेल दिया और ऊपर नीचे करके उनके मुहं को ही चोदने लगा, करीब १५ मिनट के बाद मेरा माल उनके मुहं में ही निकल गया, अब मै दुसरे राउंड के लिए तैयार था और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था और आंटी की आः आः उह आह की आवाजें निकाल रही थी, उनकी आवाज सुनकर मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया….

    अब मै अपना लंड उनकी चूत से सटाकर रगड़ने लगा, उनकी चूत में बहुत बाल था और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, अब देरी न करते हुए मैंने अपना लंड उनकी चूत में पेल दिया और उनकी चुचियों को दबाने लगा, आंटी ने कहा चोदो मुझे और मुझे अपनी रखैल बना लो!

    अंकल का लंड बहुत छोटा और मुझे उनसे मज़ा भी नहीं आता, यह सब सुनकर मै और जोश में चुदाई करने लगा और कुछ ही देर में उनकी चूत में अपना माल डाल दिया….

    कुछ देर बाद हमदोनो ने बाथरूम में जाकर साथ में लंड और चूत को साफ़ किया….

    उसके अगले दिन ही मैंने आंटी की गांड भी चोद दी…..

    तो दोस्तों मैंने आंटी की गांड किस तरह चोदी जानने के लिए इस कहानी की अगली कड़ी का इंतजार कीजये…..

    थैंक यू!
     

Share This Page